23.6 C
New York
Wednesday, May 29, 2024

Buy now

spot_img

7वीं ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता संपन्न देहरादून की टीम ने यमुनानगर को पराजित कर जमाया खिताब पर कब्जा..

7वीं ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता संपन्न देहरादून की टीम ने यमुनानगर को पराजित कर जमाया खिताब पर कब्जा..

जिला सिरमौर की पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के भंगानी में आयोजित 7वीं ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर जिला कांग्रेस सचिव विशाल वालिया और प्रदीप चौहान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

नवयुवक मंडल “एकता की जंग” के संयोजक व यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मोहब्बत अली, कल्ब सचिव रफीक अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि नवयुवक मंडल “एकता की जंग” की ओर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नशा भगाओ खेल बढ़ाओ के उद्देश्य से 7वीं ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।

उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में स्थानीय व आसपास के क्षेत्र सहित बाहरी राज्यों से आई 18 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला उत्तराखंड राज्य के देहरादून और हरियाणा राज्य के यमुनानगर की टीम के बीच खेला गया। देहरादून की टीम ने यमुनानगर को 2-0 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया।

बतौर मुख्यातिथि पंहुचे जिला कांग्रेस सचिव विशाल वालिया और प्रदीप चौहान एवं पृथ्वी चन्द द्वारा विजेता एवं उप विजेता टीमों को इनाम बांटे गए। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला जीतने वाली टीम को 11000 रुपए नगद व ट्रॉफी जबकि उपविजेता रही टीम को 5100 रुपए नगद एव ट्रॉफी दी गई।

बतौर मुख्यातिथि पंहुचे जिला कांग्रेस सचिव विशाल वालिया ने अपने संबोधन में कहा कि नवयुवक मंडल “एकता की जंग” द्वारा इस तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित कर बेहतर काम किया जा रहा है। जो रीत क्लब ने पिछले 7 साल पहले शुरू की थी उसको बखूबी निभा रहे है। युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए तथा युवाओं का खेलों के प्रति रुचि बढ़ाने के लिए इस तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित होनी चाहिए। उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए क्लब को बधाई दी।

क्लब के संयोजक मोहब्बत अली ने 7वीं ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता को के आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी क्षेत्रवासी, युवा साथियों व क्लब के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

बता दें कि प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग एवं पूर्व प्रधान पृथ्वी चन्द ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की थी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,810FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles