25.3 C
New York
Friday, May 24, 2024

Buy now

spot_img

20 से 25 वर्ष धोली राव से खोड़ोवाला चिलोई सड़क को मिली मंजूरी…

20 से 25 वर्ष धोली राव से खोड़ोवाला चिलोई सड़क को मिली मंजूरी…

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग के प्रयासों से तकरीबन 20 या 25 वर्ष बनी पुरानी सड़क धोलीराव से चिलोई , धोली राव से खोड़ोवाला सड़क को फॉरेस्ट एनओसी मिल गई है।

अब इस सड़क पर भी पीडब्ल्यूडी विभाग कार्य कर सकता है। लंबे समय से इस सड़क का कार्य लटका हुआ था।

वहीं पूर्व विधायक ने कहा कि इस सड़क पर कार्य बहुत समय से फॉरेस्ट एनओसी न होने के कारण नहीं हो पा रहा था।

उसके साथ-साथ इसी सड़क को खोड़ोवाला के साथ जोड़ा जायेगा उसकी भी फॉरेस्ट एनओसी आ गई है। जल्द ही इन सड़कों में बजट डलवा कर इनका कार्य शुरू हो जाएगा।

उन्होंने ये भी कहा कि पांवटा साहिब के विकास में कोई कमी नहीं आएगी। मै पांवटा साहिब के विकास के लिए हमेशा खड़ा हूं। वहीं, युवा कांग्रेस अध्यक्ष पांवटा साहिब एव नवयुवक मंडल “एकता की जंग” के सयोजक मोहब्बत अली ने कहा कि ये हमारे लिए बड़ी ही हर्ष की बात है। हम पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग का इस सौगात के लिए धन्यवाद करते है।

उसके साथ साथ पीडब्ल्यूडी विभाग एव फॉरेस्ट विभाग का भी धन्यवाद करते है। अब हमारे गांव की सड़क भी पक्की होगी। वर्षो से हम लोग इस सड़क पक्का होने की उम्मीद से बैठे है। उन्होंने ये भी बताया कि जब से यह खबर गांव को मिली है की उनके गांव की सड़क को फॉरेस्ट एनओसी मिल गई है गांव में खुशी का माहौल है।

वहीं नवयुवक मंडल एकता की जंग एव उपर भगानी गांव वासियों ने पूर्व विधायक का इस सौगात के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर पूर्व विधायक इस कार्य को न करते तो शायद हम अपनी पक्की सड़क का सपना कभी नहीं देख पाते। उन्होंने यह भी कहा की पूर्व विधायक का ये हमारे ऊपर बड़ा उपकार है।

इस कार्य के लिए नवयुवक मंडल एकता की जंग सचिव रफीक अहमद,मंडल अध्यक्ष मासूम अली, पूर्व प्रधान भगानी पृथ्वी चंद, यासीन मोहमद,अली शेर, हमीद, अहमद हसन, रहम दीन, इस्लाम अली, महबूब अली, आलमगीर, शहीद अली, मंजूर अली, फकरू दीन, सोहिब, अनु, इरफान, आबिद, जावेद अली, खुरशीद अली,फिरोज , शाबाज,सलीम,साजिद,माइकल, नसीम,आशु,सुरेश कुमार,अशोक कुमार आदि ने धन्यवाद किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,810FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles