Saturday, July 27, 2024
spot_img

हिमाचल के आधुनिक निर्माता राजा साहब से की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू तुलना.. किरनेश जंग

सालवाला पंचायत में पूर्व विधायक का जोरदार स्वागत…

हिमाचल के आधुनिक निर्माता राजा साहब से की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू तुलना.. किरनेश जंग

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग सालवाला पंचायत में पहुंचे। वहां पहुंचने पर सालवाला पंचायत एवं स्थानीय लोगों के द्वारा पूर्व विधायक का जोरदार स्वागत किया गया।

वही स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक के समक्ष अपनी समस्याएं भी रखी और सालवाला पंचायत में 12 इंच का बोरवेल का पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया।

स्थानीय लोगों के द्वारा पूर्व विधायक का इस सौगात के लिए धन्यवाद किया। अपने संबोधन में बोलते हुए पूर्व विधायक ने सबसे पहले स्वागत के लिए स्थानीय लोगों एवं संबंधित विभाग से आए हुए अधिकारियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा विकास को लेकर कोई समझौता नहीं किया जायेगा।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि पांवटा साहिब के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। पांवटा साहिब के विकास के लिए हम हमेशा की तरह लोगों के बीच में खड़े हैं और उनकी समस्याओं का समाधान संबंधित विभाग के अधिकारियों के द्वारा करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार को सबसे बड़ी समस्या यह आ रही है कि पिछले सरकार 75 हजार करोड रुपए का भार कांग्रेस सरकार पर छोड़ गई है।

अपने संबोधन में चौधरी किरनेश जंग ने कहा की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के पास जब भी काम के लिए जाते हैं वह कभी पीछे नहीं हटते।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल के आधुनिक निर्माता स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह कभी काम के लिए मना नहीं करते थे ठीक उसी प्रकार मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू  पीछे नहीं हटते ।

उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू से मेरी मुलाकात हुई उनके पास जब भी काम के लिए जाता हूं वह कभी मना नहीं करते उन्होंने सुखविंदर सिंह सुक्खू की तारीफ करते हुए कहा मैं बजट चाहे जहां मर्जी से लाऊं मेरे लिए हिमाचल का विकास सर्वप्रिय है।

वहीं उन्होंने भाजपा के नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा कि बांगरन पुल पर रिपेयर कार्य को लेकर भी इन्होंने हंगामा किया है उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा जिस प्रकार से झूलों पर से लटक कर काम किया है वह काबिले तारीफ है।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि भविष्य में आप लोगों के कोई भी काम हो तो पांवटा विश्राम गृह में सोमवार और शुक्रवार को जनता की समस्याएं सुनते हैं और उनका समाधान करने का प्रयास करते हैं।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,810FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles