Saturday, July 27, 2024
spot_img

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर दून प्रेस क्लब आयोजित करेगा सम्मान समारोह

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट से संबद्ध दून प्रेस क्लब की मासिक बैठक शनिवार को पांवटा साहिब के लोक निर्माण विश्राम गृह में संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता दून प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजीव शर्मा ने की। इस बैठक में आगामी 3 मई को होने वाले विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

इस कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सरदार अवनीत सिंह लांबा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।

इस बैठक में निर्णय लिया गया कि इस सम्मान समारोह में शहर की जानी-मानी हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने समाज के लिए अपना योगदान दिया है। यह सम्मान समारोह VIP resort पांवटा साहिब में आयोजित किया जाएगा।

इस मौके पर नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट हिमाचल इकाई के प्रवक्ता श्यामलाल पुंडीर ने कहा कि दून प्रेस क्लब वर्ष 2009 से पत्रकारिता के साथ-साथ समाज में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में Nuj की ओर से दून प्रेस क्लब को सर्वश्रेष्ठ प्रेस क्लब पत्रकार संगठन पुरस्कार मिल चुका है। विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर समाजसेवियों को हर साल पुरस्कार दिया जाता है।

इससे पहले क्लब की और से राजकीय उच्च विद्यालय दिघाली में पौधारोपण जागरूकता कार्यक्रम किया गया। कोटड़ी ब्यास स्कूल में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

राजकीय प्राथमिक पाठशाला स्कूल में बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए। शहीद स्मारक निर्माण के लिए 11000 की राशि दी गई। कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसके अलावा उपायुक्त और विधायक के सामने पत्रकारों के हितों की मांग की।

इस बैठक में अध्यक्ष संजीव शर्मा, अरविंद गोयल वरिष्ठ सलाहकार, भीम सिंह महासचिव, श्यामलाल पुंडीर मुख्य सलाहकार, दिनेश कनौजिया, अच्छर तेजवान, गुरविंदर चौधरी, मामचंद गर्ग, सरिता गर्ग, आदि लोगों ने इस बैठक में भाग लिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,810FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles