Monday, June 24, 2024
spot_img

पातलियों पंचायत के ग्रामवासियों को मतदान के लिए किया जागरूक

पातलियों पंचायत के ग्रामवासियों को मतदान के लिए किया जागरूक

उपमंडल स्तरीय स्वीप टीम ने पांवटा साहिब की पातलियों पंचायत के ग्रामवासियों को आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए जोगिंद्र शर्मा ने ” चुनाव नहीं मतदान करो, नए भारत का निर्माण करो” कविता के माध्यम से मौजूद सभी मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मतदाताओं के साथ मतदान की जानकारी भी साझा की।

स्वीप टीम के नोडल अधिकारी धनवीर चौहान ने मतदाताओं को जागरूक करते हुए कहा कि लोकतंत्र को मजबूत और सशक्त बनाने के लिए प्रत्येक मतदाता को मतदान करना चाहिए उन्होंने कहा कि वोट हमारे भविष्य का आधार है इसलिए हम सभी को बढ़- चढ़ कर इसमें हिस्सा लेना चाहिए।

स्वीप टीम की सदस्य एवं खंड समन्वयक रुकसाना ने ” लोकतंत्र मज़बूत करो,

फिर से अवसर आया है” कविता के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया। उन्होंने सभी मतदाताओं से निवेदन करते हुए कहा कि 01 जून 2024 को अपने साथ सभी घर वालों तथा आस-पास के पड़ोसी मतदाताओं को भी मतदान के लिए बूथ पर ज़रूर लाए। उन्होंने सभी मतदाताओं को मतदान के लिए शपथ ग्रहण करवाई। इसके उपरांत उन्होंने एकत्रित सभी मतदाताओं का कार्यक्रम में आने के लिए आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में ग्राम पंचायत प्रधान सज्जन सिंह, पंचायत सचिव आलमशेर, शिलाई अध्यापिका, बीएलओ, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, आशा वर्कर सहित स्वयं सहायता समूह के सदस्य एवं ग्रामवासी मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,810FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles