23.6 C
New York
Wednesday, May 29, 2024

Buy now

spot_img

टायरिंग में गड़बड़ पर पीडब्ल्यूडी मंत्री की चेतावनी, ठेकेदारों-अफसरों पर होगी कार्रवाई..

सडक़ों के काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं; टायरिंग में गड़बड़ पर पीडब्ल्यूडी मंत्री की चेतावनी, होगी कार्रवाई

टायरिंग में गड़बड़ पर पीडब्ल्यूडी मंत्री की चेतावनी, ठेकेदारों-अफसरों पर होगी कार्रवाई

 

मॉनसून के सीजन और इससे पहले हिमाचल में सडक़ों की हुई मैटलिंग और टारिंग में किसी भी तरह की लापरवाही के लिए लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से चेतावनी दी है।

उन्होंने एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि सडक़ों के काम में किसी तरीके की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। विभाग इस तरह के मामलों में ठेकेदारों और अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करेगा। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में एक वीडियो को साझा किया है, जो एक मिनट से भी कम समय का है।

यह वीडियो सडक़ की हुई टायरिंग का है,

 

जिसे लोग हाथ से ही उखाड़ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में स्थान नहीं बताया गया है। लोक निर्माण मंत्री ने लिखा है कि उन्हें पता है कि यह कहां की सडक़ है, इसलिए अब ठेकेदार और विभाग के अफसर पर कार्रवाई होगी। इस तरह की शिकायत आजकल के सीजन में बहुत आती हैं।

सामान्य तौर पर लोक निर्माण विभाग मानसून सीजन में टायरिंग नहीं करता और इससे पहले हुए काम की शिकायतें ही लोग कर रहे हैं। इससे पहले लोक निर्माण मंत्री ने लोगों के लिए सडक़ों से संबंधित एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था।

इसके बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर मंत्री ने अपने विभाग के अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा है।

भरमौर के विधायक जनक राज ने भी पकड़े टिप्पर
रविवार को भरमौर के विधायक डा. जनक राज ने सडक़ पक्का करने के लिए सामग्री लाए दो टिप्परों को पकड़ लिया। वह खुद इन ट्रकों के ऊपर चढ़ गए और सडक़ पक्की करने के लिए लाई सामग्री को ठंडा देख भडक़ गए। यही से लोक विभाग के अधिकारियों को उन्होंने वीडियो कॉल की और पूरे मामले की शिकायत की। डा. जनक राज ने भी आरोप लगाया है कि सडक़ों को पक्का करने के काम में गड़बड़ी हो रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,810FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles